June 23, 2024

एक तरफ जेईई एडवांस के नतीजों के बाद कोटा में खुशी का माहौल है वहीं दूसरी तरफ कोटा में फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान में एक गाने का वीडियो चलने पर शहर भर में कोचिंग को लेकर चर्चा हो रही है। कोचिंग संस्थान फिजिक्स वाला से जो तस्वीर सामने आई है वो कई सवाल खड़े कर रही है। दरअसल फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें क्लास रूम की डिजिटल स्क्रीन पर एक भोजपुरी गाना प्ले हो रहा है।

वायरल वीडियो।

इसका जो वीडियो है उसमें अश्लील चित्रण किया हुआ है। क्लास रूम में जैसे ही डिजिटल स्क्रीन पर यह वीडियो प्ले होता है क्लास में स्टूडेंट हूटिंग शुरू कर देते हैं। काफी देर तक यह वीडियो प्ले होता रहा और इस दौरान कुछ छात्र स्क्रीन के पास आकर नाचने भी लगे। इस दौरान वहां कोचिंग संस्थान का स्टाफ भी मौजूद रहा लेकिन वह भी इसे बंद नहीं कर सका।

काफी देर तक यह वीडियो चलता रहा और स्टूडेंट नाश्ते रहे और हूटिंग करते रहे। स्टूडेंट्स में से किसी ने यह वीडियो बनाया और उसके बाद यह शहर भर में वायरल हो गया। वीडियो संस्थान के कोटा सेंटर का बताया जा रहा है।

इस मामले में कोचिंग संस्थान से उनका वर्जन लेने के लिए कई बार संपर्क किया गया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। हालांकि कोचिंग संस्थान से जुड़े स्टाफ ने बताया कि क्लास के दौरान किसी स्टूडेंट ने कंप्यूटर हैक कर लिया और यह गाना प्ले कर दिया। बाद में उसी स्टूडेंट को फटकार लगाई गई है और उसके खिलाफ कोचिंग की तरफ से ही एक्शन लिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *