June 13, 2024

कोटा। उधोग नगर थाना में एक बदमाश ने हफ्ता नहीं देने पर फ़ास्ट फूड की दुकान चलाने वाले युवक से जमकर मारपीट की। इतना ही नही बदमाश ने उसके घर के बाहर थूकने वाले एक युवक को भी बेल्ट से जमकर मारा। मारपीट की घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। जिसमें बदमाश बेल्ट से हमला करता हुआ साफ नजर आ रहा है।

पीड़ित नरेश सुमन ने बताया कि उसकी गोविंद नगर रोड, सूर्य नगर इलाके में फास्ट फूड की दुकान है। इस इलाके में रहने वाला बदमाश हर महीने 5 हजार रुपए हफ्ता देने की डिमांड करता है। तीन- चार महीने पहले भी उसने हफ्ता मांगा था, लेकिन उसे नहीं दिया। इस बीच वो कुछ लड़कों को भेजकर दुकान से 100-200 रूपए का सामान (सिगरेट व अन्य) लेकर चला जाता था,जिनका पैसा नहीं देता था।

आज दोपहर में बदमाश के घर के बाहर से KEDL के कांट्रेक्टर का कर्मचारी निकला था। उसने बदमाश के घर के बाहर थूक दिया। इससे गुस्सा होकर बदमाश ने उस युवक की जमकर पिटाई की। युवक वहां से मेरी दुकान पर चाय पीने आ गया। युवक चाय पी रहा था इसी दौरान बदमाश वहां आया। और आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने बेल्ट से उसके ऊपर कई बार वार किए। इसके बाद मुझसे भी हफ्ता मांगा। और बेल्ट से पिटाई की। बदमाश ने दुकान से सामान उठाकर फेंक दिए। पीडित ने उद्योग नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *