June 23, 2024

नीट यूजी परीक्षा 2022 के घोषित हुए परिणाम

लगातार तीसरी बार लगातार आकाश इंस्टीट्यूट के बच्चों का आया सर्वाधिक स्कोर.

बुधवार देर रात घोषित हुए नीट के परिणाम में उच्चतम स्कोर रहा 715 नंबर का ! कुल चार बच्चों को 715 मार्क्स मिले ! आकाश इंस्टीट्यूट की डीएलपी स्टूडेंट तनिष्का को 715 मार्क्स तथा आल इंडिया रैंक वन, क्लासरूम स्टूडेंट वत्स बत्रा को  715 मार्क्स तथा आल इंडिया रैंक दो तथा क्लासरूम स्टूडेंट ह्रिषिकेष को  715 मार्क्स तथा आल इंडिया रैंक तीन प्राप्त हुई ! और इस तरह आकाश इंस्टीट्यूट के बच्चों नें लगातार तीसरी बार सर्वश्रेष्ठ स्कोर पर क़ब्ज़ा करके दिखा दिया कि संस्थान अगर स्टूडेंट को पहली प्राथमिकता देता रहे तो कोई भी लक्ष्य हासिल किया जा सकता है ! 

यही नहीं, आकाश इंस्टीट्यूट की क्लासरूम स्टूडेंट जील व्यास को आल इंडिया रैंक 9 तथा क्लासरूम स्टूडेंट हाजिक परवेज़ को आल इंडिया रैंक 10 मिली ! और इस तरह आकाश इंस्टीट्यूट के बच्चों में टाप 10 की पाँच रैंक पर क़ब्ज़ा जमाकर संस्थान की उत्कृष्टता एक बार फिर साबित की ! 

संस्थान में इस बार टाप 50 की 27 आल इंडिया रैंक पर और टाप 100 की 52 आल इंडिया रैंक पर क़ब्ज़ा जमाया ! इतना ही नहीं 18 प्रदेशों और केन्द्र शासित प्रदेशों में संस्थान के बच्चों नें टाप किया और आकाश इंस्टीट्यूट के बच्चों में एक बार फिर से दुनिया को ये बता दिया कि निर्देशन यदि परफ़ेक्ट हो तो सफलता के आयामों को भी नये आयाम दिए जा सकता हैं ! 

सफलता का जश्न संस्थान नें जमकर मनाया ! सभी बच्चों एवं आगंतुकों को मैजिक लड्डू खिलाये गये ! बच्चे और टीचर जमकर थिरके और आतिशबाजी की गयी ! 

संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर आकाश चौधरी जी नें सभी सफल बच्चों और उनके माता-पिता को बधाई देते हुए कहा कि आकाश अपनी स्टूडेंट प्रथम सिद्धांत पर अडिग है और संस्थान की स्रेष्ठता का यही मूलभूत तत्व है ! 

जिन बच्चों के मार्क्स उनकी अपेक्षा के अनुरूप नहीं आये हैं, श्री चौधरी में उन बच्चों को मैसेज देते हुए कहा कि इस बार टार्गेट बड़ा करो, दोगुने उत्साह और प्रसन्नता से तैयारी करो हमारा विश्वास है कि आपको सफलता ज़रूर मिलेगी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *